Subscribe Us

मार्केट में आई नई ई लूना। इस्के फ़ीचर्स जानकर हो जाएंगे हैरान

मार्केट में आई नई ई लूना। इस्के फ़ीचर्स जानकर हो जाएंगे हैरान

मार्केट में आई नई ई लूना इसके फ्यूचर जान कर आप हो जाएंगे हैरान, भारत सामेत दुनिया के अंतरराष्ट्रीय बाजारों में आई ई लूना। काइनेटिक कंपनी ने इलुना को इस प्रकार डिजाइन किया है और इसके अंदर जो फ्यूचर ऐड किए हैं उससे या लूना एक अलग इलेक्ट्रिक बाइक बन जाती है। आपको बता दे की इलुना इस बार इलेक्ट्रिक वर्जन में लॉन्च हुई है ।



● इलुना बाइक में कितने कलर हैं?


काइनेटिक कंपनी ने इलुना के अलग-अलग कलर डिजाइन किए हैं जिसमें से आप लोगों को रेड ब्लू येलो ब्लैक हर तरह के कलर देखने को मिल जाएंगे कंपनी ने बाइक के अलग-अलग पार्ट को देखते हुए हर कलर को अच्छे से डिजाइन किया है।


आपको बता दें की एक ही कलर में कई जगह पर थोड़ा सा अलग-अलग कलर डिजाइन किया गया है इस बाइक को अट्रैक्टिव लुक देने के लिए या काम किया गया है। आपको मार्केट में ज्यादातर इलुना ब्लैक कलर की देखने को मिलने वाली है।



● कैसी है इलुना इलेक्ट्रिक बाइक?


इसमें आप लोगों को काफी प्रीमियम सीट देखने को मिलने वाला है। हालांकि इलुना के सीट थोड़ी सी अलग इलेक्ट्रिक बाइक बनाने वाली कंपनी में लगाई गई सीट से मिलती है।


इसमें भी आप लोगों को रिमूवल सीट देखने को मिल जाता है जिससे कि आप लोग इसमें किसी भी तरह का सामान को बाँध सकते हैं और इसके खाली स्पेस में आप लोगों को अच्छा खासा सामान रखने की जगह देखने को मिल जाएगी।


इसमें आप लोगों को बहुत ही प्रीमियम मोटर देखने को मिल जाएगी जिस मोटर की स्पीड 1. 2 किलोमीटर घंटा है और यह मोटर बहुत ही शक्तिशाली मोटर है यह मोटर 1.2 का पावर जेनरेट करती है इसकी बैटरी आप लोगों को मोटर की तरह ही शानदार देखने को मिलने वाली है।


जो कि इसकी बैटरी रिमूवल है इसको निकाल भी सकते हैं और चार्ज होने में 4 घंटे का समय लेती है एक बार चार्ज होने के बाद 110 कम की दर से चलती है इसमें आप लोगों को तीन रीडिंग मोड देखने को मिल जाएगा।


अगर आप लोग पहले मोड में चलाएंगे तो आप लोगों को रंगे अच्छे खासी देखने को मिल जाएगी बाकी जो इसकी टॉप स्पीड है 50 किलोमीटर पर घण्टा है।





●क्या है इसके फीचर्स?


इलुना इलेक्ट्रिक बाइक में आप लोगों को पहले हेडलैंप दिया गया है जो की हैलोजन के साथ मिल जाती है। साथी आप लोगों को इसमें डिजिटल डिसप्ले देखने को मिल जाएगा।


जहां पर आप लोगों को काफी सारी इनफार्मेशन देखने को मिल जाएगी इसमें सेफ्टी गार्ड भी दिया गया है इसके अलावा इसमें बोर्ड स्पेस भी देखने को मिल जाएगा इसमें आप लोगों को चार्जिंग का सिस्टम दिया गया।


जहां से आप लोग अपना फोन चार्ज कर सकते हैं और सेंसर भी लगा हुआ है और इसके साइड में डबल हार्ड डिस्क स्प्रिंग देखने को मिल जाता है जिससे कि आप लोग कैसे भी रोड पर चला सकते हैं।


इसमें आप लोगों को दो पावरफुल सेफ्टी पार्ट देखने को मिलने वाला जिससे आप लोग इस रोड पर आसानी से चला सकते हो और इसके जो ग्राउंड प्लेस है वह 17 0 एमपी है


बाकी जो इसका वेट है 196 क का है और लोडिंग 150 है यानी यह 150 तक वेट उठा सकते हैं और काइनेटिक ग्रीन की इलुना जो कि दो वेरियन के साथ लांच किया गया है जो इसकी प्राइस है


वह लगभग 6990 तक है जो की 70000 के आसपास तक लांच की गई है वही जो इसका X2 मॉडल है वह लगभग 74000 के आसपास है यानी काइनेटिक इलुना आप लोगों को 70000 तक देखने को मिल जाएगा बाकी जो किलो प्राइस है वह 72 से 73000 तक देखने को मिल जाएगा।


★Read More Articles

Eluna Electric Bike

Share Market Prize

One plus iPad Airs All Upadte

Cristein ronaldo

RR Vs DC

IPL 2024 Schedule

Moto Buds Plus









एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ