Subscribe Us

Share Market Price,Zomato Share OR Result

Share Market Price,Zomato Share OR Result

बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है जोमैटो शेयर मार्केट का प्राइस अचानक से 6% तक नीचे गिरा और वापस से फिर ऊपर की ओर चढ़ गया।



● क्या रहा कंपनी का रिजल्ट?


शेयर में कंपनी के नेट प्रॉफिट की बात करें तो कंपनी 188 करोड़ के घाटे के सामने 175 करोड रुपए का मुनाफा पेश किया है।


साल डर साल और इसी की चलते कंपनी चार क्वार्टर मैं 351 करोड़ का प्रॉफिट गेन कर लिया है। और जो की बहुत बड़ी बात होती है।


40 पैसे का अर्निंग पर शेयर। आपको पता होगा कि शेर का भाव ऑलमोस्ट ₹200 है और 500 टाइम के पीवी पर ट्रेड कर रहा है। लेकिन बजाज इसे ₹500 टीवी पर ट्रेड करवा देगा पता है क्यों क्योंकि इसके अर्निंग काफी तेजी से बढ़ेंगे।



● शेयर मार्केट का मुनाफा?


आपको पता होगा कि पिछले कुछ ही दिनों में बहुत बड़े-बड़े शेयर का मुनाफा हुआ है। पहले दो करोड़ का मुनाफा फिर आपका 36 करोड़ का मुनाफा फिर आपका 338 करोड़ हो सकता है।


अगला क्वार्टर 200 का फिर हो सकता है 300 करोड़ आये और फिर आपका 1200 करोड़ फिर 1300 करोड़ का मुनाफा बन गया फाइनेंशली 2025 में अगर हम जोड़े 1200 करोड़ का मुनाफा तो आपका रिवेन्यू ₹2 पर शेयर बन जाएगा।


अब ₹2 पर भी स्टॉक ट्रेड करता है तो आपका यह स्टॉक हो जाएगा 125 से ₹30 हो जाएगा। अगर अचानक शेयर 1400 करोड रुपए का मुनाफा करके आरंग शेयर ₹2 पर आ गया है।


₹300 पर रहा तो आपका डेढ़ सौ का पीवी रहा गया यानी कि स्टॉक वैल्युएशन काफी तेजी से सस्ते होंगे आप आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है काफी अच्छा खासा मुनाफा बन रहा है। कंपनी ने जो गाइडलाइन दिए हैं बहुत ज्यादा टंगड़ी है।



● क्या है? उसे जरूर समझिए।


सुनने में आ रहा है की ब्रिंकलेट भी काफी ज्यादा मुनाफे में आ गई है वोट कारोबार तो उनका हो ही गया है तो इस बार दो बड़ी चीज हो गई है एक टंगड़ी और दूसरा ब्रॉन्केट मुनाफे में आ गया है।




शेयर का रेवेन्यू कितना है?


खबर सामने निकल कर आई है कि कंपनी ने 3600 करोड़ का रेवेन्यू किया है अब आते हैं इनके  ब्रिकलेट में की कोई बड़ा ब्रिकलेट कंपनी ने लगभग 200 करोड़ का मुनाफा किया है।


वही इस कंपनी के पिछले कुछ वर्षों में 80 करोड रुपए का घाटा था और वैसे ही जोमैटो के फाउंडर ने कह दिया है कि जोमैटो तो इसके सामने कुछ भी नहीं है ब्रिंकलित जोमैटो से बड़ा बन जाएगा।


★Read More Articles

Share Market Prize

One plus iPad Airs All Upadte

Cristein ronaldo

RR Vs DC

IPL 2024 Schedule

Moto Buds Plus


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ