Subscribe Us

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को छोड़ा। अल नासर को जॉइन कर 200 कऱोड कमाए।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को छोड़ा। अल नासर को जॉइन कर 200 कऱोड कमाए।

आखिर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब को क्यों छोड़ दिया

मैनचेस्टर यूनाइटेड में अब नहीं रहेंगे क्रिस्टियानो रोनाल्डो फुटबॉल जगत से बहुत बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है कि अब क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैनचेस्टर युनाइटेड को छोड़ रहे हैं। कहां जा रहा है कि यह फैसला क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने खुद लिया है।

रोनाल्डो ने लगभग 2 साल तक मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब में शामिल थे अब वह यूनाइटेड को छोड़ रहे हैं। और इसके साथ ही पुर्तगाल के लिए क्रिस्टीयानो रोनाल्डो बेंच हो गए हैं।

Read More Articles

Cristein ronaldo

RR Vs DC

IPL 2024 Schedule

मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ने के साथ ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बहुत बड़ी बात कही उन्होंने कहा कि वहां पर उनके साथ और उनके खिलाड़ियों के साथ बहुत बड़ी भेदभाव होता था। वहां पर मैनचेस्टर युनाइटेड के मालिक एरिक तेन हैक मेरे और मेरे टीम के प्रति कोई सम्मान नहीं करता था।


● क्यों एरिक तेन हैक रोनाल्डो का सम्मान नहीं करता था।

एरिक तेन हैक ने टीवी इंटरव्यू में कहा कि रोनाल्डो बहुत ही ज्यादा घमंड दिखाती था और वह हमेशा बदतमीजी या करता था। और इसी वजह से मैं उसे पसंद नहीं करता था। अब वह खुद ही मैनचेस्टर युनाइटेड को छोड़कर जा रहा है।

Read More Articles

Cristein ronaldo

RR Vs DC

IPL 2024 Schedule

मैं रोनाल्डो को 2 साल तक मैनचेस्टर यूनाइटेड में रहने के लिए और अच्छा फुटबॉलर का नाम कमाने के लिए उसके और उसके टीम को बधाइयां देता हूं।

● रोनाल्डो को अल नसर क्लब में ज्वाइन होने के लिए कितने पैसे मिले?

मैनचेस्टर युनाइटेड को छोड़कर रोनाल्डो आप सऊदी अरब के अल नसर क्लब को ज्वाइन कर लिया है और उसे यह सौदा लगभग 10 अरब रियाल मैं मिला है।

पहले रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब में खेलते थे अब वह फीफा वर्ल्ड कप में खेल रहा है रोनाल्डो ने यह भी कहा कि मैंने अल नासर क्लब को 2025 तक के लिए कॉन्ट्रैक्ट लिया है।

और वह इसे आने वाले समय में छोड़ देंगे और किसी दूसरे क्लब में जाकर ज्वाइन हो जाएंगे।

Read More Articles

Cristein ronaldo

RR Vs DC

IPL 2024 Schedule


आखिरकार क्रिस्टियानो रोनाल्डो सऊदी अरब में अल नासर(Al Nasr) क्लब को जॉइन कर लिया है लगभग 200 करोड़ यूरो से यह डील फाइनल हुई है क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा कि मैंने यह क्लब साल 2025 तक के लिए कॉन्ट्रैक लिया है।



■ क्रिस्टियानो रोनाल्डो कितना कमाते हैं ?

क्रिस्टियानो रोनाल्डो दुनिया के सबसे महंगे खिलाड़ी में से आता है और आज के समय में इसकी इनकम जानकर आप लोग हैरान हो जाएंगे।

इस दुनिया का हर क्लब अपने मेंबरशिप में लेने के लिए लगभग या फिर करोड़ों रुपए देने के लिए तैयार है", इसलिए क्योंकि रोनाल्डो बहुत ही जबरदस्त खिलाड़ी है और यह दुनिया का सबसे नंबर वन फुटबॉलर है और इसी वजह से दुनिया भर क्लब इसे अपना मेंबर से बनाने के लिए बड़ी-बड़ी डील करते है।

रोनाल्डो के बारे में आपको जानकर हैरानी होगी जब इस बंदे ने मैनचेस्टर युनाइटेड को छोड़ा और दुबई के अल नसर क्लब में आकर जॉइन हुआ और उसमें इस बंदे को लगभग 200 अरब रियाल जो की भारत की करेंसी में 200 करोड़ रुपए है।

गूगल की माने तो रोनाल्डो की इनकम मंथली 68 करोड रुपए है और यह किसी क्लब को ज्वाइन करने के लिए 500 करोड़ से भी ज्यादा रुपए लेते हैं तो दोस्तों आप लोग सोच सकते हो की रोनाल्डो की सालाना इनकम लगभग 1000 से 2000 करोड रुपए है।

Read More Articles

Cristein ronaldo

RR Vs DC

IPL 2024 Schedule



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ