Subscribe Us

Aleinware Laptop धमाल मचा रही है गेमिंग इंडस्ट्री मे। कम दाम में कैसे परचेज करें?

Aleinware Laptop धमाल मचा रही है गेमिंग इंडस्ट्री मे। कम दाम में कैसे परचेज करें?

मार्केट में आए धमाल मचाने वाली गैजेट्स डिजिटल मार्केट में अभी के समय में सबसे ज्यादा धमाल मचा रही है तो वह है एलियन वेयर लैपटॉप जिसके फ्यूचर जानकर आप भी है हो जाएंगे हैरान।




एलियन वेयर लैपटॉप हाल ही में लॉन्च हुआ है और यह या अपने फ्यूचर से मार्केट में धमाल मचा रही है। इसके फ्यूचर जानकर गेमर बड़ी संख्या में इसको खरीदने के लिए एक्साइड टेड है।


एलियन वेयर लैपटॉप एक गेमिंग लैपटॉप है। जो खासकर गेमर के लिए बनाया गया है। इस लैपटॉप को नए मॉडल की तरह डिजाइन किया गया है। या लैपटॉप अपने फ्यूचर की वजह से मार्केट में धूम मचा रही है।



● क्या है इस लैपटॉप के फ्यूचर?

1.

2.

इस लैपटॉप के सीरीज का नाम है एलियन वेयर m15 R7 जो की सबसे अलग मॉडल है। इस लैपटॉप के और भी सीरीज है जो की अभी हम बताएंगे। इसके कलर की बात करें तो इसमें डिफरेंट-डिफरेंट तरह के कलर आपको देखने को मिल जाएंगे। जैसे की इस लैपटॉप में डार्क मून ऑफ़ द साइज(Dark Moon Of The Size) हैं।

M15 R7 की बात करें तो इसकी जो हाइट है। वह 56 सेंटीमीटर है। जो इसकी की चौड़ाई है। वह 8.1 सेंटीमीटर है ।

इसमें जो डिस्प्ले लगा है वह एकदम यूनीक स्टाइल में बनाया गया है जो की 15.6 इंचेज का है। अगर इसके स्क्रीन रेगुलेशन की बात करें तो इसमें आपको 1920 × 1080 का हाई क्वालिटी वीडियो टाइम मिल जाएगा जो कि इस लैपटॉप को बेहतर बनाती है। अगर इसका प्रोसेसर ब्रांड की बात करें तो इसमें एमडी(Amd) का प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा।

जब आप इस लैपटॉप को खोलेंगे तो उसके ऊपर आपको एलियन लोगों देखने को मिलेगा क्योंकि इस लोगों में हाई क्वालिटी का लाइट डिजाइन किया गया है जो कि हमेशा ब्राइट करता रहता है और इस लैपटॉप बनाने वाली कंपनी ने इनके कीबोर्ड में भी लाइट को डिजाइन किया है जैसा कि आप लोग को नीचे पिक्चर में दिखाया गया है।




इसके अलावा इस लैपटॉप के चारों ओर पंख लगे हुए हैं जो की इस लैपटॉप को गर्म होने से रोकता है। यह फ्यूचर मुझे काफी अच्छा लगा क्योंकि गर्मियों के दिनों में सभी फोन और लैपटॉप सब के सब गर्म होने लगते हैं। लेकिन इस लैपटॉप में ऐसा नहीं है।



कैसा है इस लैपटॉप का कैमरा?

लैपटॉप के कैमरे की बात करें तो इस लैपटॉप में हाई क्वालिटी का कैमरा लगा हुआ है जिसके सामने आईफोन फेल है। एक कैमरा सामने की साइड लगा हुआ है तो दूसरा पीछे के साइड जब आप इस लैपटॉप से सेल्फी लोगे तो आपको एकदम रियलिस्टिक फीलिंग होगी। आप चाहे तो इस लैपटॉप के कैमरे की फोटो देख सकते हैं।



गेमिंग में कैसा परफॉर्म करती है या लैपटॉप?

एलियन वेयर लैपटॉप में गेमिंग एक्सपीरियंस एकदम स्मूथ और अलग है। इस लैपटॉप में Gta 5, साइबर पेंट, और जितने भी हाई क्वालिटी के गेम है उनको खेलते हुए ऐसा लगता है मानो इस लैपटॉप से रियल लाइफ फीलिंग आती है। इसमें आप किसी भी पीसी गेम को हाई क्वालिटी में करके खेल सकते हैं। जैसा के नीचे पिक्चर में दिखाया गया है।




कैसी है इसकी बैटरी?

इस लैपटॉप में आपको 6800 Mh की बैटरी देखने को मिल जाएगी। जिससे कि इस लैपटॉप का प्ले टाइम बहुत ज्यादा बढ़ जाने वाला है। जो कि नेक्स्ट लेवल है। इसके स्टोरेज की बात करें तो आपको 16GB रैम स्टोरेज और 512GB तक देखने को मिलने वाला है।


डिफरेंट सीरीज इस लैपटॉप के।

एलियन वेयर लैपटॉप की बात कर तो इसमें डिफरेंट सीरीज देखने को मिल जाएगी। जिनको नहीं पता सीरीज क्या है उनको बता दें कि सीरीज एक मॉडल का नाम है जो कि इस कंपनी ने अलग-अलग मॉडल डिजाइन किया है। अगर बात करें m15 R7 सीरीज की तो इसका प्राइस आपको अमेजॉन पर 154000 तक देखने को मिलने वाला है।
हो सकता है आने वाले समय में कंपनी में छूट दे और इसके दाम कम करें। 

आपको या लैपटॉप कैसा लगा कमेंट में अपनी राय दे सकते हैं और ऐसे ही नए-नए गैजेट्स का आर्टिकल पढ़ने के लिए आप हमें सब्सक्राइब कर सकते हैं।








एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ