Subscribe Us

Crew Movie हुई realease। 3 हेरोइनों ने किया कमाल।

Crew Movie हुई realease। 3 हेरोइनों ने किया कमाल



Read More Articles

Cristein ronaldo

RR Vs DC

IPL 2024 Schedule

Criew Movie 29 मार्च 2024 को रिलीज हो चुकी है ओर इस फ़िल्म के रिलीज होते ही दर्शक इसे देखने के लिए उत्सुक है आपको बता दे कि इस फ़िल्म के निर्देशक राजेश कृष्णन बॉलीवुड की जानी मानी हेरोइनों तब्बू और कृषि सेनन, आदि आदि मशहूर अभिनेत्रियां के साथ मजेदार फ़िल्म को बनाया है।
आपको बता दे कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां पिछले कुछ दर्शको से बॉलीवुड में अपना कमाल दिख रही है। अब वो समय नही है जब सिर्फ हीरो ही एक्शन करे अब बॉलीवुड में एक्शन का बोझ हेरोइनों ने भी थाम रखा है। इसका सबसे बढिया और सरल उदहारण 2024 में आई Criew View मूवी है। जिसमे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन ने फ़िल्म को बिना हीरो के लीड कर रही है।

Read More Articles

Cristein ronaldo

RR Vs DC

IPL 2024 Schedule

सरल शब्द में कहे तो ये फ़िल्म की है और दर्शक इसका बेसब्री से रिलीज होने का वेट कर रहे थे। और जब यह फिल्म आज रीलीज हुई दर्शक इसे देखने के लिए सिनेमा घरों में जाने लगे।

Read More Articles

Cristein ronaldo

RR Vs DC

IPL 2024 Schedule

इस फ़िल्म में बहुत से मशहूर एक्टर और अभिनेत्रियां इस फ़िल्म में दिखने वाले है जिसमे ये प्रमुख बताये जा रहे है।
करीना कपूर, कृति सेनन, तब्बू, कपिल शर्मा, दिलजीत दोसांझ और कुलभूषण खरबंदा मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं.

Read More Articles

Cristein ronaldo

RR Vs DC

IPL 2024 Schedule

फिल्म में तब्बू ‘गीता सेठी- इन-फ्लाइट सुपरवाइजर, कोहिनूर एयरलाइंस’, करीना कपूर खान ‘जैस्मीन कोहली- सीनियर फ्लाइट अटेंडेंट’, कृति सेनन ‘दिव्या राणा- जूनियर फ्लाइट अटेंडेंट’, दिलजीत दोसांझ ‘जय सिंह राठौड़- सब इंस्पेक्टर, सीबीआई, कपिल शर्मा ‘अरुण- स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस’, राजेश शर्मा ‘पृथ्वीराज मित्तल- कोहिनूर एयरलाइंस के सीएफओ’ और सास्वता चटर्जी ‘विजय वालिया- कोहिनूर एयरलाइंस के अध्यक्ष’ के किरदार में नजर आ रहे है।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ