Subscribe Us

World Cup मैं लोगों की शोर से भूल गए डेविड बैकहम फुटबॉल के चाहने वाले का जोश।

World Cup मैं लोगों की शोर से भूल गए डेविड बैकहम फुटबॉल के चाहने वाले का जोश।


●डेविड बेकहम 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को एक वीडियो जारी करके जिसमे बैकहम ने कहा कि  वानखेड़े में मैच देखने के बाद हमे इतना अच्छा लगा की इस मैच ने मुझे रोमांचित कर दिया।



दिग्गज फुटबॉलर डेविड बेकहम ने बुधवार को वानखेड़े में world Cup मैच को देखने आये थे और स्टेडिम के जोशीले माहौल में खो गये।

आईपीएल Scheduel 2024

Gta 6 2026 में क्यों luanch होगा ?

RR Vs Dc

बेकहम ने उस मैच में कहा कि विराट कोहली ने वनडे में 50वा शतक मारकर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ दिया , मोहम्मद समी ने 7 विकेट लेकर नया भारतीय रिकॉर्ड बनाया और इससे भी बड़ी बात भारत ने न्यूज़ीलैंड को 70 रनों से हराकर विश्व कप के सेमि फाइनल में जगह बनाई 

और उन्होंने कहा कि मुझे ये सब देखकर अंदर ही अंदर खुसी हो रही है।

जब बेकहम ने सचिन तेंदुलकर के साथ स्टेडियम में कदम रखा तो हज़ारो दर्शको ने तालिया बजाकर दोनों का स्वागत किया ।



वानखेड़े स्टेडियम का हंगामा देख आश्चर्य हुए डेविड बेकहम 


डेविड बेकहम जब स्टेडियम में एंट्री मेरी तो दर्शको का हंगामा देख दंग रह गए बेकहम 

वो ये तय नही कर पा रहे थे कि क्रिकेट मैच में ज्यादा दर्शक सोर मचाते है या फुटबॉल के प्रसंसक 

ज्यादा सोर मचाते है।

उन्होंने कहा कि मैं तो हमेशा ये दखता आया था कि फुटबॉल के प्रशंसक लेकिन आज यहाँ का माहौल देखकर मुझे अविश्वनीय लग रहा है।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ